Delhi,s viral vada pav Girls Chandrika Dikshit

Delhi`s viral `vada pav` Girls Chandrika Dikshit जाने कोन है चर्चा मे आई दिल्ली की वायरल वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, इंस्टाग्राम पर 300000 से अधिक फॉलोवर ओर बेचती है वडा पाव

Delhi,s viral vada pav Girls Chandrika Dikshit
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

नई दिल्ली में, पुलिस ने बाहरी दिल्ली में अधिकारियों द्वारा एक वड़ा पाव विक्रेता को हिरासत में लेने के वायरल वीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि विक्रेता को गिरफ्तार नहीं किया गया था और उसके खिलाफ कोई आरोप दायर नहीं किया गया है।

Delhi,s viral vada pav Girls Chandrika Dikshit

पुलिस के बयानों के मुताबिक, “वड़ा पाव गर्ल” के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित कई महीनों से मंगोलपुरी इलाके में फूड स्टॉल चला रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनके स्टॉल के पास एक सामुदायिक दावत या भंडारे के दौरान उनके और स्थानीय लोगों के बीच टकराव दिखाया गया था।

पुलिस ने उल्लेख किया कि उसके स्टॉल के पास नगर निगम अधिकारियों से उचित अनुमति नहीं थी और उसने ग्राहकों और ऑनलाइन सामग्री निर्माताओं की एक बड़ी भीड़ को आकर्षित किया, जिससे क्षेत्र में यातायात की समस्या पैदा हो गई।

सड़क किनारे भंडारे के कारण यातायात जाम की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया. उन्होंने कहा कि सुश्री दीक्षित ने अधिकारियों के आगमन पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। परिणामस्वरूप, उसका स्टॉल अस्थायी रूप से जब्त कर लिया गया और उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

बाहरी दिल्ली के डीसीपी ने स्पष्ट किया कि सुश्री दीक्षित के खिलाफ कोई औपचारिक आरोप नहीं लगाया गया था, और उन्हें कभी भी गिरफ्तार नहीं किया गया था।

Delhi,s viral vada pav Girls Chandrika Dikshit

दिल्ली में अपने वड़ा पाव स्टॉल के लिए मशहूर स्ट्रीट फूड विक्रेता सुश्री दीक्षित के इंस्टाग्राम पर 300,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उन्होंने तब व्यापक ध्यान आकर्षित किया जब उन्होंने रोते हुए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक प्रतिनिधि के साथ फोन पर हुई बातचीत का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने अपना स्टॉल हटाने की धमकी देने का आरोप लगाया था।(Delhi,s viral vada pav Girls Chandrika Dikshit )

Leave a Comment